अंजिनी धवन की फिल्म ‘Binny And Family’ में दिखेगी तीन जनरेशन की कहानी !

Must Read

Binny And Family Trailer: फिल्म बिन्नी एंड फैमिली को लेकर काफी दिनों से चर्चे सुनने में आ रहे थे. वहीं अब फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस अंजिनी धवन ने डेब्यू किया है और इनका वरुण धवन से खास रिश्ता है. इस फिल्म का ट्रेलर दमदार लग रहा है और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई है। कमाल के एक्टर पंकज कपूर ने कई सालों बाद फिल्म ‘बिन्नी एंड फैमिली’ से कमबैक किया है. फिल्म के इस ट्रेलर में अंजिनी धवन की एक्टिंग जबरदस्त लग रही है और आज की पीढ़ी भी इस फिल्म से जुड़ सकती है।

फिल्म ‘बिन्नी एंड फैमिली’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म ‘बिन्नी एंड फैमिली’ के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि तीन पीढ़ियों की कहानी दिखाई जा रही है। एक बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ अपने बेटे से मिलने और कुछ दिनों तक साथ रहने के लिए उसके घर आता है। बेटे और बहू तो अपने रहन-सहन में तालमेल बिठा लेते हैं लेकिन उनकी पोती, जो आजादी में विश्वास करती है, को दिक्कत होने लगती है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने शेयर किया फिल्म का ट्रेलर

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है, ‘तैयार हो जाइए अल्टीमेट प्यार और ढेर सारा ड्रामा क्योंकि बिन्नी और फैमिली आ गई है ढेर सारे हंगामे के लिए. मिलिए बिन्नी एंड फैमिली से 20 सितंबर को आपके नजदीकी सिनेमा घरों में’। ऐसी कहानी आज आप लगभग हर घर में देख सकते हैं। पूरी फिल्म देखने के लिए आपको 20 सितंबर का इंतजार करना होगा। इस फिल्म में अंजिनी धवन के साथ पंकज कपूर, हिमानी शिवपुरी, राजेश कुमार, चारु शंकर और नमन त्रिपाठी ने अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म संजय त्रिपाठी द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित है।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This