Natasa Stankovic को धोखा देकर इस विदेशी लड़की को डेट कर रहे हैं Hardik Pandya ?

Must Read
नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या बॉलीवुड के उन कपल्स में से एक हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते पिछले कई महीनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कुछ समय पहले दावा किया गया कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का तलाक हो गया है। लेकिन नताशा और हार्दिक ने इस मामले में कुछ नहीं बोला था, हालांकि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने कुछ समय पहले ही अपने तलाक का ऐलान फैंस के सामने किया है। इस खबर ने नताशा और हार्दिक के फैंस का दिल तोड़ दिया।

हार्दिक ने नताशा को दिया धोखा ?

रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि प्यार में धोखा मिलने की वजह से नताशा ने हार्दिक से तलाक लिया है। वहीं तलाक की खबर पक्की होने के बाद नताशा स्टेनकोविक ने कई बार सोशल मीडिया के जरिए धोखा मिलने का जिक्र भी किया है। हार्दिक पांड्या को लेकर इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या सच में किसी हसीना को डेट कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या इन दिनों ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया को डेट कर रहे हैं।
हार्दिक और जैस्मीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की वेकेशन की फोटोज
दरअसल हार्दिक पांड्या और जैस्मीन वालिया ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों की लोकेशन सेम नजर आ रही है। इन फोटोज ने नताशा और हार्दिक पांड्या के फैंस की नींद उड़ा दी है। अब फैंस को यकीन हो गया है कि नताशा स्टेनकोविक को हार्दिक पांड्या ने धोखा दिया है।
Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This