नागिन 7′ को लात मारकर सलमान खान के शो ‘Bigg Boss 18’ में एंट्री करेंगी कनिका मान, मेकर्स ने भेजा ऑफर

Must Read
भाईजान सलमान खान अपने रियलिटी शो ”बिग बॉस का 18” के साथ जल्द ही लौटने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान का ये शो अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाएगा, जिसमें टीवी स्टार्स के साथ कई यूट्यूबर्स आएंगे। इस शो के लिए मेकर्स ने कई टीवी स्टार्स को अप्रोच किया है, जिसमें से कुछ के रिजेक्ट करने की खबरें भी हैं। इसके अलावा टीवी शो नागिन में नजर आई कई हसीनाओं को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया है, जिसमें एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है।

बिग बॉस 18 में नजर आयेंगी कनिका मान ?

बिग बॉस 18 से जुड़ी एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टीवी सीरियल ”गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा” में लीड एक्ट्रेस का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस कनिका मान को रियलिटी शो के मेकर्स ने अप्रोच किया है। कनिका मान और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है और अगर सब कुछ ठीक रहता है तो वह शो में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि कनिका मान का नाम नागिन 7 से जुड़ा था। दावा किया जा रहा था कि वह इस बार एकता कपूर की नागिन बनने वाली हैं, लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है।

इन दो हसीनाओं ने रिजेक्ट किया बिग बॉस 18, जानिए ?

बिग बॉस 18 का ऑफर कनिका मान से पहले सुरभि ज्योति और अनिता हस्सनंदनी को मिला था। दोनों एक्ट्रेसेस को बिग बॉस में लाने की कोशिश पहले भी की गई हैं, लेकिन एक्ट्रेसेस ने इस शो को हमेशा रिजेक्ट किया है। जी हाँ इस बार भी सुरभि और अनिता ने ये शो ठुकरा दिया है। खबरे हैं कि सुरभि ज्योति को मेकर्स ने 2 करोड़ रुपये फीस ऑफर की थी और अनिता हस्सनंदनी को मेकर्स ने 1.5 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे, लेकिन दोनों ने इस फीस पर भी शो में आने के लिए हामी नहीं भरी।
Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This