पर्सनल लाइफ को लेकर Urfi Javed ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘मैंने 3 साल से नहीं किया है किसी को किस…’

Must Read

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल उनका शो फॉलो कर लो यार रिलीज हो चुका है। उर्फी ने इस शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। वैसे भी उर्फी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने इस शो में अपनी पूरी लाइफ लोगों के सामने खोलकर रख दी है। शो में उर्फी ने बताया कि उन्होंने 3 साल से किसी को किस नहीं किया और ना ही सेक्स किया है और इसके साथ ही ऐसा ना करने का रीजन भी बताया है।

3 साल से नहीं किया है किसी को किस – उर्फी जावेद

शो में उर्फी ने खुलासा किया कि वो पिछले तीन साल से किसी के साथ रोमांटिकली भी इनवॉल्व नहीं हुई हैं। वायरल वीडियो में उर्फी ने कहा- मैंने 3 साल से सेक्स नहीं किया और मैंने तो किसी को किस भी नहीं किया है। खुद वीडियो शेयर करके उर्फी ने सेक्स ना करने की वजह बताई है। वीडियो में उर्फी ने कहा- मैंने 3 साल पहले कसम खाई थी की, जब तक नहीं होगा उर्फी के पास प्राइवेट जेट, उर्फी नहीं होगी किसी से वेट. आगे उर्फी ने कहा- मैं हमेशा से हाइपर इंडिपेंडेंट रही हूं। हर चीज अकेले की है तो मैं अगर मेरा पार्टनर होगा तो उसके सामने नाजुक नहीं बनना चाहती हूं।

पारस को उर्फी जावेद कर चुकी हैं डेट

अनुपमा फेम पारस कलनावत को उर्फी जावेद डेट कर चुकी हैं. दोनों ने कुछ टाइम एक दूजे को डेट किया था, जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया था. दोनों की साथ में कई फोटोज भी वायरल हुई थीं. उर्फी ने पारस के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा था कि हम आज भी दोस्त हैं.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This