VIRAL VIDEO: पैपराजी के सवाल पर मुस्कुराकर क्या बोलीं कैटरीना कैफ ?

Must Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अक्सर कैटरीना सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.हाल ही में कैटरीना कैफ मुंबई में एक इवेंट में स्पॉट हुईं। इस मौके पर उन्होंने अपने बॉसी लुक से फैंस का दिल जीत लिया, यहां तक की उन्होंने पैपराजी से बात भी की। दरअसल कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो

कैटरीना कैफ का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बेज कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जैकेट के ऊपर उन्होने वेस्टकोट पहना है, जिसे उन्होंने मैचिंग ट्राउजर और हील्स के साथ अपना लुक कम्प्लीट किया है। कैटरीना कैफ को देखते ही इवेंट में पैरपाजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे।

कैटरीना कैफ ने की पैपराजी से बात

वायरल वीडियो में एक फोटोग्राफर ने कैटरीना कैफ से पूछा, ‘कैटरीना जी कैसी हैं आप?’. एक्ट्रेस ने मुस्कुराकर जवाब दिया, ‘मैं ठीक हूं, आप कैसे हैं.’ वहीं फैंस कैटरीना के इस लुक के दीवाने हो गए और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करने लगे। एक यूजर ने उन्हें खूबसूरत कहा, तो एक को एक्ट्रेस का बॉसी लुक बहुत पसंद आया। कैटरीना कैफ को कई फैंस ने बॉलीवुड की क्वीन बताया। अगर हम कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में नजर आई थीं। वहीँ अब चर्चा है कि कैटरीना कैफ बहुत जल्द ‘जी ले जरा’ फिल्म में नजर आएंगी

Latest News

पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला, 6 जवानों की गई जान; 11 घायल

पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आई है. पाक के अशांत इलाके खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक बार फिर...

More Articles Like This