आखिर कब होगी नागा चैतन्य-शोभिता धूलिपाला की शादी ? नागार्जुन ने बेटे की शादी पर दिया अपडेट !

Must Read

सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद नागा चैतन्य दोबारा शादी करने जा रहे हैं। दरअसल उन्हें एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के रूप में फिर से प्यार मिला है। उन्होंने हाल ही में शोभिता के साथ सगाई की है। वहीं अब नागार्जुन ने कपल की शादी के बारे में बड़ा अपडेट दिया है।

आपको बट दें कि नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2021 में चार साल की शादी खत्म कर दी थी। वहीं सामंथा से अलग होने के बाद से ही चैतन्य के शोभिता को डेट करने की खबर आई थी। हालांकि दोनों ने कभी अपनी डेटिंग को कन्फर्म नहीं किया था, लेकिन दोनों को कई बार साथ में देखा गया था। बता दें कि 8 अगस्त को नागार्जुन ने कपल की सगाई की फोटोज शेयर कर उनके रिश्ते को कन्फर्म किया था।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नागार्जुन ने नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की शादी को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि “अभी नहीं। हमने जल्दबाजी में सगाई कर ली क्योंकि यह बहुत शुभ दिन था। नागा चैतन्य और शोभिता को यकीन था कि वे शादी करना चाहते हैं इसलिए हमने कहा, चलो करते हैं।

नागार्जुन ने शोभिता और चैतन्य की सगाई की अनाउंसमेंट देते हुए कहा था कि “हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की सगाई की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे शोभिता धूलिपाला के साथ हुई। हम अपने परिवार में उसका स्वागत करते हुए बेहद खुश हैं। खुशहाल जोड़े को बधाई। उन्हें जीवन भर की शुभकामनाएं प्यार और खुशी के लिए शुभकामनाएं। शाश्वत प्रेम की शुरुआत।”

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This