Baaghi 4: कब शुरू होगी ‘बागी 4’ की शूटिंग, एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

Must Read

Baaghi 4: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. जी हां, जल्द ही वे ‘बागी’ बनकर लौंटेंगे. एक्टर की एक्शन फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त पर चर्चा जोरों से चल रही है. बता दें कि ‘बागी 3’ की रिलीज के ठीक चार साल बाद टाइगर श्रॉफ एक बार फिर ‘बागी 4’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं.

खबरों के अनुसार, निर्माता साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग दो फिल्मों ‘सिकंदर’ और ‘हाउसफुल 5’ की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद फिल्म ‘बागी 4’ का निर्माण शुरू हो जाएगा. बता दें कि ‘हाउसफुल 5’ की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी और फिलहाल ‘सिकंदर’ अभी प्रोडक्शन में है. ऐसे में दावा किया जा रहा है कि ‘बागी 4’ इस साल के अंत में या अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी.

यह भी पढ़े: छोटी उम्र में संजय दत्त पीने लगे थे सिगरेट, भड़क गए थे पिता Sunil Dutt

जल्द ही शुरू हो जाएगी फिल्म की स्क्रिप्टिंग

बता दें, शब्बीर खान और अहमद खान ने पहले भी फिल्में निर्देशित की हैं, लेकिन निर्माताओं ने अगली फिल्म के लिए अभी तक निर्देशक का चयन नहीं किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘बागी 4’ की स्क्रिप्टिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी. निर्देशक की पुष्टि के बाद अगला कदम फ्रेंचाइजी पर अगली जिम्मेदारी संभावित प्रमुख नायिकाओं को कास्ट करने की होगी. गौरतलब है कि फिल्म में पहले श्रद्धा कपूर और दिशा पाटनी मुख्य नायिका का किरदार निभा चुकी हैं.

टाइगर श्रॉफ ने इस साल की शुरुआत में अपने सोशल मीडिया पेज पर ‘बागी 4’ के लिए एक घोषणा टीजर जारी किया था. टीजर क्लिप में पहली तीन फिल्मों के उनके एक्शन सीन शामिल थे. इसमें यह भी दिखाया गया था कि कैसे उन्होंने अपने लिए सबसे महत्वपूर्ण लोगों, जैसे अपने प्रियजनों और यहां तक कि पूरे देश के खिलाफ लड़ाई लड़ी. क्लिप में उनके सभी हिंसक संवादों के साथ-साथ लड़ाई के दृश्य भी दिखाए गए थे. इसके साथ ‘बागी 4’ की घोषणा हुई.

 ‘बागी 4के आधिकारिक घोषणा का है इंतजार

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने वीडियो पोस्ट में कहा था कि यह फ्रेंचाइजी उनकी पसंदीदा और अब तक की सबसे कठिन परियोजना है. साथ ही उन्होंने बताया था कि यह वह फ्रेंचाइजी थी, जिसकी उन्हें अधिक परवाह थी और इससे अधिक प्यार था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वे अपने फैन्स के स्नेह और प्यार के कारण इस मुकाम तक पहुंचे हैं. निर्माताओं की ओर से ‘बागी 4’ के बारे आधिकारिक घोषणा का इंतजार है.

यह भी पढ़े: KD The Devil First Look: ‘डेविल’ बने संजय दत्त ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This