कौन हैं Ananya Panday के कथित बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको ?

Must Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने काम के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. बॉलीवुड गलियारों में कुछ समय से ये खबरें सामने आ रही थी कि अनन्या पांडे का उनके बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप हो गया है. जिसके बाद सी खबरें हैं कि एक्ट्रेस की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो चुकी है.’

वॉकर ब्लैंको के इंस्टाग्राम पोस्ट ने अनन्या पांडे के 'कॉल मी बे' गाने को रोमांस की अफवाहों में बदल दिया

कथित बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको ने शेयर किया पोस्ट

आपको बता दें कि अनन्या पांडेय अपनी हालिया वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ को लेकर चर्चा में है. सोशल मीडिया पर इसी बीच कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है . जिसने एक बार फिर एक्ट्रेस के लव अफेयर को हवा दे दी है. दरअसल अनन्या की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ को लेकर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट शेयर करने के बाद से दोनों के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। अनन्या पांडे के रूमर्ड बॉयफ्रेंड का नाम वॉकर ब्लैंको बताया जा रहा है। जिन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनन्या की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ का पोस्टर शेयर किया और लिखा, हे बे। ये पोस्ट अब सुर्खियों में है.

अनन्या पांडे के नए शो कॉल मी बे को अफवाह प्रेमी वॉकर ब्लैंको से बढ़ावा मिला

आखिर कौन हैं वॉकर ब्लैंको ?

वॉकर ब्लैंको एक मॉडल है. जिन्होंने कई भारतीय प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है. इंस्टाग्राम पर वॉकर के 19.3k फॉलोअर्स हैं। जहां वह अपनी फोटो और वीडियो के अलावा वाइल्ड लाइफ फोटो भी शेयर करते नजर आते हैं.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This