क्या फिल्म ‘इमरजेंसी’ के बाद कंगना रनौत छोड़ देंगी बॉलीवुड? बोलीं- ‘अगर लोग चाहते हैं कि….’

Must Read
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक सिंपल बैकग्राउंड से आने के बावजूद, अपने टैलेंट से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. पिछले दो साल से  वह बतौर निर्देशक अपनी दूसरी फिल्म इमरजेंसी बनाने में भी बिजी है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस साल राजनीति में भी कदम रखा है. जी हाँ वे हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी एमपी हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अब खुलासा किया कि वह पॉलिटिक्स जॉइन करन के बाद अपना बॉलीवुड करियर छोड़ेंगी या नहीं?
अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत की. बता दें कि इस साल कंगना इंडस्ट्री से दूर थीं क्योंकि उन्होंने मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा था और उन्होंने चुनाव जीता और जून 2024 में संसद सदस्य के रूप में शपथ ली थी. कंगना रनौत ने जब से अपना राजनीतिक सफर शुरू किया है, तभी से ऐसी अफवाहें हैं कि एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ सकती हैं, ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जब कंगना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है और वह इसे दर्शकों पर छोड़ देंगी.
अभिनेत्री कंगना ने कहा कि अगर राजनीति को उनकी ज्यादा जरूरत होगी तो वह इसमें अपना समय देंगी. लेकिन अगर फैंस उन्हें पर्दे पर देखना चाहते हैं तो वह अपना एक्टिंग करियर जारी रखेंगी. एक्ट्रेस ने इसके अलावा कहा कि वह वहीं काम करेंगी जहां उन्हें जरूरत, सम्मान और महत्व महसूस होगा. साथ ही कंगना ने यह भी कहा कि मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है कि मैं यहां या वहां जाऊंगी. मैं कहीं भी ठीक हूं, जहां भी मेरी जरूरत होगी, वह सब ठीक है.”
कंगना रनौत ने कहा कि क्या मैं एक्टिंग करना जारी रखूंगी, मुझे लगता है कि यह एक ऐसा सवाल है जहां मैं चाहूंगी कि लोग इसका फैसला करें. उदाहरण के लिए, मैंने कभी नहीं कहा कि मैं नेता बनना चाहती हूं. उन्होंने कहा कि लोगों को कहना चाहिए कि आपको नेता बनना चाहिए. क्या कोई पार्टी सर्वे करती है या आपको टिकट देने के लिए जो भी मानदंड थे, यह लोगों की पसंद है कि मुझे चुनाव लड़ना चाहिए, अब, कल अगर इमरजेंसी चल जाती है और अगर वे मुझे और देखना चाहते हैं, अगर मुझे लगता है कि मुझे सफलता मिल सकती है, तो मैं कंटीन्यू रखूंगी. “

इसे भी पढें:-Independence Day: भारत की आजादी के जश्न में डूबा Google, टेक जायंट ने बनाया खास थीम वाला Doodle

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This