Triptii Dimri छोड़ेंगी बॉलीवुड इंडस्ट्री? पहाड़ों में गुजारेंगी जिंदगी !

Must Read

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने तृप्ति डिमरी को स्टार बना डाला। तृप्ति और रणबीर ने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन्स दिए, जिनकी चर्चा आज भी लोगों के बीच काफी ज्यादा होती है। वैसे अब तो तृप्ति के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। एक्ट्रेस की फिल्म भूल भुलैया 3 का एक पोस्ट हाल ही में उनकी रिलीज हुआ है। तृप्ति के पास इसके अलावा कई बड़ी फिल्में हैं, लेकिन करियर के पीक पर होते हुए एक्ट्रेस ने अपने रिटायरमेंट का प्लान कर लिया है।  दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।

वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर बनना चाहती हैं तृप्ति डिमरी ?

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी ने अपनी फिल्मों से लेकर एनिमल के बारे में जमकर बातचीत की। इंटरव्यू में तृप्ति से रिटायरमेंट की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने इसकी प्लानिंग पहले ही कर रखी है। उन्होंने ने बताया कि वह पहाड़ों पर ही बसने का प्लान कर चुकी हैं। तृप्ति ने कहा, ‘मैं पहाड़ी हूं। उत्तराखंड से हूं। मुझे पहाड़ और नेचर दोनों ही बहुत ज्यादा पसंद हैं। मैं वहां पर खुश रहती हूं।

मैं पहाड़ों पर जाकर घर जैसा महसूस करती हूं और यहीं पर मेरा रिटायरमेंट होगा। ये मेरा रिटायरमेंट प्लान ही समझ लो आप लोग। मैं पहाड़ों पर जाकर ही रहने वाली हूं। वहां पर ताजा हवा और शुद्ध खाना सब कुछ मिलता है। पहाड़ों के बीच रहना ही मुझे पसंद है। तृप्ति डिमरी ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं बनतीं तो वह जरूर वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर बनतीं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

आपको बता दें कि लैला मजनू, कला और बुलबुल जैसी शानदार फिल्मों में तृप्ति डिमरी ने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है, लेकिन तृप्ति को असली फेम फिल्म एनिमल से मिला था। दरअसल इस फिल्म के बाद तृप्ति के पास कई प्रोजेक्ट आ गए हैं। अब एक्ट्रेस भूल भुलैया 3, धड़क 2, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो जैसी कुछ फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़े: Russia Nuclear Threat: यूक्रेन के हमले से तिलमिलाया रूस, पुतिन ने दी ऐसी धमकी; पूरी दुनिया में मचा हंगामा

Latest News

Indian Embassy China: चीन में रहने वाले भारतीयों के लिए नया फरमान, भारतीय दूतावास ने जारी किया आदेश

Indian Embassy China: चीन के बीजिंगी स्थित भारतीय दूतावास (Indian Embassy China) ने वहां रह रहे सभी भारतीयों के...

More Articles Like This