YRKKH: अभिरा बनेगी शादी से पहले ही बांझ, नहीं होगी अरमान के साथ शादी ?

Must Read

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी में जल्द ही अभिरा और अरमान की शादी होने वाली है, इस समय पोद्दार परिवार में अभिरा और अरमान की शादी की रस्में चल रही हैं। लेकिन अभिरा और अरमान की शादी का ये सफर इतना आसान नहीं होने वाला है।

कावेरी और मनीष के बीच हुई बहस

अब तक आपने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में देखा होगा कि ”अभिरा और अरमान शादी की रस्मों को निभाने के लिए तैयार होते हैं और अभिरा और अरमान की खुशियों में शामिल होने के लिए मनीष का परिवार भी पहुंच जाता है। कावेरी मनीष को अपने घर में देखकर चिढ़ जाती है। इस दौरान कावेरी के परिवार के लोग अभिरा की सबके सामने बेइज्जती करते हैं और ऐसा करना कावेरी और उसके परिवार को भारी पड़ने वाला है, क्यूंकि अभिरा की बेइज्जती होते देखकर मनीष का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। सीरियल ;ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड में मनीष बिना कुछ सोचे समझे कावेरी से भिड़ जाएगा, जबकि कावेरी बार बार मनीष को उसकी औकात दिखाएगी। कावेरी मनीष से पूछती हैं कि अभिरा का आपसे क्या रिश्ता है। हालांकि मनीष कोई भी बात साफ साफ नहीं बताएगा और दावा करेगा कि अभिरा उसके परिवार का हिस्सा है।

अभिरा के साथ होगा बड़ा हादसा

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में अभिरा सीढ़ियों से गिर जाएगी। अरमान अभिरा के गिरते ही बुरी तरह से घबरा जाएगा और अरमार अभिरा को अस्पताल में एडमिट करवाएगा। जिसके बाद डॉक्टर कहेंगे कि अभिरा कभी भी मां नहीं बन सकती। वहीँ ये बात सुनकर कावेरी खुश हो जाएगी। कावेरी इसके बाद ऐलान करेगी कि अब वो अभिरा और अरमान की शादी नहीं होने देगी। साथ ही, अभिरा की सास कहेगी कि किसी को ऐसी लड़की नहीं चाहिए जो वंश को आगे न बढ़ाए। यह सुनकर अभिरा और अरमान दोनों चौंक जाएंगे।

यह भी पढ़े: पटना गांधी मैदान विस्फोट केस: उम्रकैद में बदली 4 दोषियों की मौत की सजा, HC ने सुनाया फैसला

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This