Anurag Thakur ने Rahul Gandhi पर साधा निशाना, कहा- ‘जिनकी जाति का पता नहीं, वो…’

Must Read

संसद में बजट पर चर्चा चल रही है. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के सांसद अनुराग ठाकुर ने लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की जाति पूछ ली.दरअसल अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिनकी जाति का पता नहीं वो जाति जनगणना की बात करते हैं. वहीं अनुराग ठाकुर के इस बयान से विपक्षी सांसद बेहद नाराज होकर हंगामा करने लगे. हालांकि अनुराग ठाकुर ने अपने बचाव में कहा कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया.

राहुल गांधी ने दिया अनुराग ठाकुर का जवाब

बता दें कि राहुल गांधी ने इसके जवाब में कहा कि जो भी इस देश में दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों की बात करता है उसे गाली खानी पड़ती है. मैं ये गालियां खुशी से खाऊंगा. महाभारत की बात हुई तो महाभारत में अर्जुन को मछली की आंख दिख रही थी, मुझे भी मछली की आंख दिख रही है. जाति जनगणना हम करा कर रहेंगे. अनुराग ठाकुर ने मुझे गाली दी है. मेरी बेइज्जती की है, लेकिन में उनसे माफी की मांग नहीं करता हूं. मैं लड़ाई लड़ रहा हूं और मुझे उनसे माफी की कोई जरूरत नहीं है.जबकि अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्व मंत्री हैं, बड़े दल के नेता हैं. शकुनी, दुर्योधन तक ये ले आए, लेकिन आप जाति कैसे पूछ सकते हैं. जाति नहीं पूछ सकते हैं.

अनुराग ठाकुर ने ओबीसी को लेकर राहुल गांधी को घेरा

हमीरपुर से बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी के लिए ओबीसी का मतलब सिर्फ ऑनली फॉर ब्रदर इन लॉ कमीशन है. पहले तो इन्हें एलओपी का मतलब समझना होगा. लीडर ऑफ प्रोपेगेंडा नहीं बनना है, वो लीडर ऑफ अपोजीशन हैं. उन्होंने आगे कहा, “ओबीसी और जनगणना की बहुत बात की जाती है. जिसकी जाति का पता नहीं वो गणना की बात करता है.”

यह भी पढ़े: बदलते मौसम में रामबाण से कम नहीं है चुकंदर का जूस, पीने से मिलते अनेक फायदे

Latest News

हाईकोर्ट की नसीहत- जिला अदालतें जमानत देते समय न लगायें दुरूह शर्तें

Prayagraj: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जिला अदालतों द्वारा जेल से रिहाई में बाधा डालने वाली मनमानी जमानत शर्ते न लगाने...

More Articles Like This