केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे के आवास पर चली गोली, युवक की हत्या

Must Read

Lucknow Crime: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. राजधानी के दुबग्गा में केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के घर पर उसके ही मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि गोली विनय श्रीवास्तव के माथे पर मारी गई थी. इस मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को हुई घटनास्थल पर डीसीपी पश्चिम राहुल राज, एसीपी काकोरी अनूप कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे. मौके पर फोरेंसिक टीम मौजूद है और जांच की जा रह साक्ष्य जुटाने का प्रयास जारी है.

शुरुआती जांच में मौके से केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के बेटे की पिस्टल बरामद की गई है. इस मामले में 4 लोगों को हिरासत मे लिया गया है. पुलिस चारों लोगों से पूछताछ कर रही है. इस मामले में वेस्ट लखनऊ डीसीपी राहुल राज का कहना है, विनय श्रीवास्तव नामक युवक को गोली लगी है, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई है. उसके सर पर गोली के निशान हैं. एक पिस्टल भी मिली है जो कि विकास किशोर की बताई जा रही है. फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है. सीसीटीवी की भी जांच की जाएगी. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है.”

वेस्ट डीसीपी का कहना है कि विनय श्रीवास्तव, उम्र 30 वर्ष की विनय किशोर के आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना आज सुबह 4 बजे के आसपास हुई. डॉग स्क्वायड, क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक टीमें जांच के लिए मौके पर हैं. मृतक के भाई की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. लाइसेंसी रिवॉल्वर मिल गई है, हम उसकी जांच कर रहे हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

क्या बोले केंद्रीय मंत्री
इस पूरे मामले पर भाजपा सांसद कौशल किशोर ने कहा कि घटना कैसे हुई ये नहीं पता है लेकिन जो घटना हुई वे दुखद है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. जो भी होगा खुलकर सामने आएगा. अगर कोई इसमें दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है. पिस्टल विकास का है जो की वे घर पर रख कर दिल्ली गया था.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This