श्रीलंका ने बांग्लादेश को दी 5 विकेट से करारी शिकस्त, नजमुल ने बताई हार की असली वजह

Must Read

Asia Cup 2023: एशिया कप का दूसरा मैच श्रीलंका के पल्लेकेले स्टेडियम में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला गया, जहां श्रीलंका ने बांग्लादेश को 5 विकेट से करारी शिक्शत दी. श्रीलंकाई टीम ने एशिया कप 2023 में अपने पहले मैच में शानदार जीत से आगाज किया. बता दें कि बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, जोकि शायद उनके लिए गलत साबित हुआ. बांग्लादेशी टीम 42.4 ओवर में 164 रन पर ढेर हो गई, वहीं, श्रीलंकाई टीम ने 39 ओवर में 5 विकेट गवांकर 165 रन बनाते हुए जीत के साथ आगाज किया.

नजमुल ने बताई बांग्लादेश के हार की वजह
नंबर-3 पर उतरे बांग्लादेशी बल्लेबाज नजमुल हुसैन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए, 122 गेंदों पर 89 रन जड़े. मैच खत्म होने के बाद जब उनसे इस हार के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, “मुझे एशिया कप जैसे टूर्नामेंट में स्पोर्टिंग विकेट की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं मिला. टीम को बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी. हम 250 से 260 के आसपास स्कोर बनाने की सोच रहे थे. नई गेंद के साथ बल्लेबाजी करना काफी आसान था, लेकिन गेंद पुरानी होने के बाद ये काफी मुश्किल लगने लगा. यह इतना आसान विकेट नहीं था. हमने कम से कम 250 का स्कोर बनाने की कोशिश की.”

श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने किया बेहतर प्रदर्शन
नजमुल ने आगे कहा, “विकेट देखने के बाद हमें लगा कि हमें बल्लेबाजी करनी चाहिए और कप्तान और कोच ने जो फैसला लिया, हम सभी उससे सहमत थे. हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की और मैं ये नहीं कहूंगा कि विकेट आसान था लेकिन मुझे लगता है कि हम बेहतर कर सकते थे. श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने हमसे बेहतर प्रदर्शन किया. शतक से चूकने का अफसोस नहीं है, लेकिन अगर आखिर तक बल्लेबाजी कर पाता तो बेहतर महसूस होता.”

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This