Bollywood: प्लेबैक सिंगर KK का जन्मदिन आज, फैंस नम आंखों से कर रहे याद

Must Read

Bollywood News: मशहूर प्लेबैक सिंगर KK ने भले ही दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया हो, लेकिन KK हिंदी जगत के संगीत प्रेमियों के दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे. 31 मई 2022 का वो दिन शायद ही बॉलीवुड भूल पाएगा, जब एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते वक्त अचानक KK को दिल का दौरा पड़ा और सबको रूला कर केके हंसते हुए हमेशा-हमेशा के लिए सो गए. आज केके भले ही हमारे बीच न हों, लेकिन उनकी आवाज हमारे बीच में हमेशा जिंदा रहेगी. मशहूर सिंगर केके का आज जन्मदिन है. इस अवसर पर भले वो हमारे बीच नहीं है, लेकिन फैंस उनको नम आंखों से याद कर के उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

क्रिकेट वर्ल्ड कप से मिली पहचान
केके के नाम से पहचाने जाने वाले कृष्णकुमार कुन्नथ ने कई हिंदी संगीत जगत को कई सुपरहिट गाने दिए हैं. केके ने 1999 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के समर्थन के लिए एक गाना गाया था. इस गाने ने केके को एक अलग पहचान दिलाई. हिंदी के अलावा केके ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली और गुजराती फिल्मों में भी गाने गाए हैं. अगर बात करें हिंदी गाने की, तो केके ने खुदा जाने, तू ही मेरी शब, दिल इबादत, लबों को, तू जो मिला, तू ही आशिकी, बीते लम्हे, अलविदा, याद आएंगे ये पल, यारों दोस्ती बड़ी हसीन है जैसे कई हिट गाने दिए हैं.

डॉक्टर बनना चाहते थे केके
आपको बता दें कि 23 अगस्त 1970 को केरल में जन्में केके अपने पीछे पत्नी ज्योति कृष्णा, बेटी तमारा और बेटे नकुल कृष्णा को छोड़ गए हैं. आपको ये जान के हैरानी होगी की अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले केके सिंगर नहीं बल्कि डॉक्टर बनना चाहते थे.

यह भी पढ़ें-

Mission Moon: चंद्रयान-3 के लैंडिंग की तैयारी पूरी, जानिए कहां देख पाएंगे सीधा प्रसारण

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This